गोमती चक्र का तांत्रिक प्रयोगों में बहुत उपयोग किया जाता है। ऐसा माना जाता है कि गोमती पत्थर एक चमत्कारी पत्थर है जो समुद्र के मंथन के कारण पैदा हुआ था। विष्णु ने भयानक लहरों का इस्तेमाल किया और मंदराचल तेजी से आगे बढ़ने लगा। यहीं पर गोमती चक्र का जन्म हुआ था। यदि आप गोमती चक्र के तांत्रिक प्रयोग से कार्य को पूरा करना चाहते हैं, तो आप इसके साथ जल्दी सफलता प्राप्त कर सकते हैं। गोमती चक्र गोमती नदी में पाए जाने वाले अल्फोमोली कैल्शियम मिश्रित पत्थर हैं। इन चक्रों का उपयोग कई प्रकार की तांत्रिक समस्याओं को हल करने के लिए किया जाता है।

यदि आपके व्यवसाय पर ध्यान दिया जाता है, तो आपको 11 अभिमंत्रित गोमती चक्र लाने चाहिए और फिर तीन छोटे नारियल से उसकी पूजा करनी चाहिए और उन सभी को पीले कपड़े में लपेटकर दुकान या व्यवसाय के मुख्य द्वार पर बाँध देना चाहिए। इससे आपका व्यवसाय अच्छा चलेगा।

यदि आपको धन की हानि होती है, तो महीने के पहले सोमवार को 11 गोमती चक्र प्राप्त करें और फिर उन्हें हल्दी से तिलक करें। उसके बाद, पहले मैं कपड़े बाँधता हूँ और भगवान शिव का ध्यान करने के बाद, उन्हें अपने पूरे घर के अंदर घूमता हूँ और फिर पानी में डाल देता हूँ। आपकी समस्या दूर हो जाएगी।

यदि बच्चा बार-बार डरता है, तो पहले मंगलवार को गोमती चक्र लें और उसके बाद हनुमानजी के मंदिर में जाएं और उनके दाहिने कंधे का सिंदूर लें और इसे गोमती चक्र पर चढ़ाएं और फिर बच्चे के गले में लाल कपड़े में बांध दें ।

गोमती चक्र से दुश्मन के वशीकरण

अगर कोई दुश्मन आपको परेशान कर रहा है। दीपावली की रात 12 बजे आपको 6 गोमती चक्र लेकर उनकी पूजा करनी होगी। उन पर सिंदूर लगाएं और उसके बाद उन्हें किसी एकांत जगह पर गाड़ दें। ऐसा करने से शत्रु मोहित हो जाते हैं।

दोस्त बनाने के लिए गोमती चक्र से वशीकरण

अगर आप चाहते हैं कि दुश्मन आपका दोस्त बन जाए तो आप यह प्रयोग कर सकते हैं। इसमें आपको गोमती चक्र पर होली के दिन सिंदूर लगाना है और फिर शत्रु के नाम के साथ होली की अग्नि में डाल देना है। इससे शत्रु आपके वश में हो जाएंगे।

गोमती चक्र को अपनी गर्दन के चारों ओर लगाकर कैसे मोहित करें

यदि आप वशीकरण करना चाहते हैं, तो किसी भी स्थान से एक गोमती चक्र लाएं और फिर इसे अपनी गर्दन के अंदर या अंगूठी में रखें। ऐसा करने से वशीकरण होता है। आप जहां भी जाते हैं, आप दूसरों पर बहुत प्रभाव डालते हैं।

अगर आपको पढ़ाई के अंदर मन नहीं लगता है, तो आप गोमती चक्र का इस्तेमाल कर सकते हैं। अपने सिर से सात बार एक संशोधित गोमती चक्र लें और फिर इसे दक्षिण दिशा की ओर फेंकना चाहिए। आपको किसी को ऐसा करते नहीं देखना चाहिए। अन्यथा यह काम नहीं करेगा।

इस प्रयोग को करने के लिए आपको कमिया सिन्दूर, रक्त चंदन, कुमकुम और काली वैजयंती की एक माला लेनी होगी। उसके बाद आपको यह प्रयोग किसी भी शुक्ल पक्ष के शुक्रवार को करना है। सबसे पहले, आपको कामिया सिन्दूर और रक्त चंदन का घोल बनाना होगा। अब इस घोल को 5 गोमती चक्र पर लगाएं। फिर माला से 108 बार मंत्र का जाप करें। माला को अपने गले में धारण करें। और गोमती चक्र से एक कोट लें और तिलक करें और उस व्यक्ति के सामने जाएं जिसे आप मोहित करना चाहते हैं।

आग बांधो पाग बांधो उपर नीचे औसान बांधो

अग्नि वेताल बांधो सो खाल विकराल बांधो ।।

सौ लोहा लोहार बांधे वज्र अस हौवे

अमुक वश मे ना हो तो

महादेव पार्वती की दुहाई।।

जेब में गोमती चक्र रख कर वशीकरण

सबसे पहले आपको एक कागज पर गोमती चक्र रखना है। उसके बाद नीचे दिए गए मंत्र को ११ बार बोलें और उस व्यक्ति का नाम लिखें जिसे आपको 7 बार कागज पर वश में करना है।

ओम वर्ष वर्ष वर्ष सं।

उसके बाद कागज को 1 दिन के लिए अपनी जेब में रखें और फिर उसे जला दें। ऐसा करने से बर्बरता होगी।

तीन गोमती चक्र से वशीकरण

गोमती चक्र से कैद करने के लिए, आपको शनिवार की रात 10 बजे पीपल के पेड़ के पास जाना होगा। और फिर उसके बाद दोनों हाथ जोड़कर नीचे दिए गए मंत्र का जाप करते हुए उस व्यक्ति का नाम लिखें, जिसे आप गोमती चक्र पर वश में करना चाहते हैं। और दूसरे पर अपना नाम बनाओ और तीसरे पर प्लस का चिह्न। जप करते समय गोमती चक्र को रेत में दबाना होगा। और प्लस चक्र को अपने पास रखें। 7 दिनों तक लगातार इसका प्रयोग करने से वशीकरण होता है।

ओम कुंभिनी स्वाहा।

गोमती चक्र से वास्तु दोष का नाश होता है। अगर आपके घर के अंदर वास्तु दोष है, तो 11 गोमती चक्र लें और उसके बाद आपको इसे भवन के दक्षिण में दबा देना चाहिए।

यदि आप 11 गोमती चक्र को लाल कपड़े के अंदर लपेटते हैं और इसे गेहूं या चावल के अंदर रखते हैं। इसलिए वे खराब नहीं होते हैं।

यदि 7 गोमती चक्र को लाल कपड़े में बांधकर धन के दराज के अंदर रखा जाता है, तो धन की कमी नहीं होती है। यह गोमती चक्र की सबसे बड़ी विशेषता है।

दिवाली के दिन माता लक्ष्मी के साथ अभिमंत्रित गोमती चक्र की पूजा करें और फिर इसे अपने घर के अंदर स्थापित करें। ऐसा करने से घर के अंदर धन की वर्षा होने लगती है।

अगर आपको डर लगता है तो आप गोमती चक्र को गले में पहन सकते हैं। जिसकी वजह से किसी को डर नहीं लगेगा और आप अधिक ऊर्जावान महसूस कर सकते हैं।

कुछ लोग भाग्य से जुड़े गोमती चक्र को भी देखते हैं। और इसीलिए उन्होंने इसे एक कपड़े के अंदर बाँध दिया और दुकान के दरवाजे पर लटका दिया। इससे किस्मत खुल जाती है।

यदि किसी महिला का दो बार गोमती चक्र लाल कपड़े में बांधने के बाद बार-बार गर्भपात हो रहा हो, तो उसे अपनी कमर को बांधना चाहिए, ऐसा करने से गर्भपात रुक जाता है।

House घर के अंदर सुख और शांति बनाए रखने के लिए 11 गोमती चक्रों को सिंदूर की डिब्बी के अंदर रखने से अच्छा लाभ मिलता है।

। कारोबार के अंदर बढ़ोतरी के लिए गोमती चक्र पर आओ। ऐसा करने से तरक्की होगी और व्यापार भी अच्छा चलने लगेगा।

मुकदमे के सिलसिले में, घर से बाहर निकलने से पहले, गोमती चक्र को घर के बाहर रखें और उस पर दाहिना पैर रखकर ही बाहर निकलें। इससे आपके ऊपर चल रहे मुकदमे धीरे-धीरे खत्म हो जाएंगे।

#

Comments are closed

DMCA.com Protection Status Website Visitor Counter
Consult on WhatsApp - Click here