वशीकरण एक ऐसी प्रक्रिया है जिसके द्वारा किसी प्रकति के चेतन और अचेतन मन को पूरी तरह से काबू में कर लिया जाता है। ऐसी स्थिति में व्यक्ति अपने आप से कोई फैसला नहीं लेता अपितु क्रिया करने वाले के अनुसार ही अपनी सोच और फैसले लेता है। ऐसे में यदि आप अपनी पत्नी के ऊपर से वशीकरण का प्रभाव हटाना चाहते हैं तो आचार्य नारायण शास्त्री जी के पास एक अचूक उपाय है।

पत्नी के ऊपर से वशीकरण का प्रभाव समाप्त करने हेतु सबसे उत्तम क्रिया होती है उच्चाटन क्रिया। ये क्रिया आपकी पत्नी के ऊपर प्रभावित वशीकरण की किसी भी वशीकरण का सम्पूर्ण काट कर सकती है। उच्चाटन क्रिया के साथ रक्षाकवच भी बनाना अत्यंत महत्वपूर्ण होता है ताकि भविष्य में दोबारा आपकी पत्नी पर वशीकरण का प्रभाव न पड़े।

उच्चाटन क्रिया करने के पश्चात आपकी पत्नी का व्यव्हार पहले जैसा हो जायेगा। उसके मन और शरीर पर किसी और व्यक्ति का प्रभाव नहीं रहेगा और वो अपनी बुद्धि के प्रयोग से फैसले लेने लगेगी।

भारत के प्रसिद्द ज्योतिषी और तांत्रिक आचार्य नारायण शास्त्री जी को वशीकरण समाप्त करने की सबसे उत्तम सिद्धि प्राप्त है। आप आचार्य जी से संपर्क करके अतिशीघ्र पत्नी के ऊपर से वशीकरण का प्रभाव समाप्त करवा सकते हैं।

#

Comments are closed

DMCA.com Protection Status Website Visitor Counter
Consult on WhatsApp - Click here