यदि आपको इंटरनेट पर सबसे उत्तम वशीकरण मंत्र [Best Vashikaran Mantra] की तलाश है तो आप बिलकुल सही वैबसाइट पर आए हैं । आपको यहाँ आचार्या जी द्वारा खास तौर पर चुने हुये वशीकरण मंत्रों का वर्णन किया गया है जिसके द्वारा आप मनचाहे पुरुष या मनचाही स्त्री का जल्द और आसानी से वशीकरण कर सकते हैं । आपको जैसा विधि विधान बताया गया है उसका पालन करें और वशीकरण का फल जल्द ही प्राप्त करें । 

कन्या को आकर्षित करने के लिए सर्वश्रेष्ठ वशीकरण मंत्र

  • वांछित कन्या की फोटो के सामने मध्य रात्रि में 100 बार काली हकीक माला से -“नाता देवता अस्मिना भव ना तुरना देवता ।। कसवदा रमापति कृपये कुरु ।।” मंत्र का जाप करें। 21 दिनों तक रोज एक ही समय पर मंत्र का जाप करें। यदि आपके इरादे सच्चे और नैतिक हैं तो यह वशीकरण मंत्र बहुत प्रभावी है।

सर्वजन वशीकरण के लिए सर्वश्रेष्ठ वशीकरण मंत्र

  • मंत्र “ओम नमो भगवते रुद्राय सर्वजनमोहन कुरु कुरु स्वाहा ll काले हकीक माला या तुलसी माला (तीन माला) के साथ रोजाना 11 दिनों तक मध्यरात्रि में स्नान करें।

बेस्ट स्ट्राइक वशीकरण मंत्र

  • “ओम नमो प्रदायोपाय अमुकस्य अकर्मण कुरु-कुरु स्वाहा” किसी भी शनिवार को इस मंत्र का 1000 बार जप करें फिर इस मंत्र को किसी भोजपत्र पर लिखें। भोजपात्र पर इस मंत्र को लिखते समय “अमुकस्य” शब्द को वांछित महिला के “नाम” से प्रतिस्थापित करें। अब, भोजपत्र को ध्यान से मोड़ें और इसे मूल हनी की बोतल में डुबोएं। स्ट्राइक वशीकरण की यह विधि बहुत तेजी से परिणाम दिखाती है।

सभी स्त्री को आकर्षित करने के लिए सर्वश्रेष्ठ वशीकरण मंत्र

  • “ओम ह्रीं श्रीं क्लीं सर्वपुरुष ll सर्वस्व ह्रीं ह्रीं मम वश्याम तु कुरु वषट् ह्रीम ll” किसी भी शुक्ल पक्ष के पहले दिन इस मंत्र का 1008 बार जप करें, उसके बाद इस मंत्र का जाप 108 बार करें। वशीकरण का प्रभाव प्राप्त करने के लिए किसी भी महिला की

DMCA.com Protection Status Website Visitor Counter
Consult on WhatsApp - Click here