कपूर का वशीकरण मंत्र – कपूर जिसे हम अंग्रेजी में कपूर भी कहते हैं। क्या आप जानते हैं कि कपूर का इस्तेमाल वशीकरण करने के लिए भी किया जाता है। जी, हां आपने सही सुना कि कपूर के साथ आप आसानी से किसी को भी अपने वश में कर सकते हैं।

ज्योतिषी कपूर को वशीकरण करने के लिए बहुत प्रभावशाली मानते हैं। प्रतिदिन कपूर जलाकर पूजा करने से घर में वातावरण सुगंधित रहता है। उसी तरह, कपूर का उपयोग करके आसानी से कब्जा कार्य किया जा सकता है।

दुनिया का हर व्यक्ति कहीं न कहीं अधूरा है और उसकी अपूर्णता उसे अंदर तक परेशान करती है और जीवन को पूरी तरह से जटिल बना देती है। यदि आप भी अपने जीवन में विभिन्न समस्याओं का सामना कर रहे हैं, तो हमारा लेख आपके जीवन की सभी बाधाओं और बाधाओं को दूर करेगा।

उस अकेले के लिए, आपको हमारे कपूर लेख से वशीकरण मंत्र को अपने पूरे दिल से ध्यान से पढ़ना चाहिए और अपने जीवन में वशीकरण उपाय को पढ़ने के बाद, आपको अपने जीवन की सभी बाधाओं और बाधाओं को दूर करना चाहिए और सफलता की सीढ़ी तक पहुंचना चाहिए।

उपाय:-

यदि आपके जीवन में कुछ भी अच्छा नहीं होता है और आप अपने भाग्य को दोष देते हैं, तो आप अपने भाग्य को नियंत्रित करते हैं, वह भी हर सुबह कपूर के तेल की कुछ बूंदों को अपने नहाने के पानी में डालकर स्नान करते समय। शॉवर लेने से आपका भाग्य चमकेगा, साथ ही आपके भाग्य पर भी आपका नियंत्रण रहेगा।

यदि आपके दांपत्य जीवन में समस्याएं हैं, यानी आप अपने पति के साथ या अपनी पत्नी के साथ हर दिन और हर दिन आपकी दुनिया में लड़ाई होती है, तो आप कपूर को वश में कर सकते हैं और इन संघर्षों से छुटकारा पा सकते हैं। ।

यदि आप एक पुरुष हैं, तो आप रात में अपनी पत्नी के तकिए के नीचे 3 कपूर के क्यूब्स रख सकते हैं, और यदि आप एक महिला हैं, तो रात को सोते समय अपने पति के तकिए के नीचे एक सिंदूर करी रखें। जैसे ही रात का अंधेरा खत्म होता है और दिन की शुरुआत सूरज की किरणों से होती है

उसी समय, पति अपनी पत्नी के तकिए के नीचे से कपूर को उठाता है और उसे अपने बेडरूम में जलाता है, यानी कि बेडरूम में, और पत्नी अपने पति के तकिए के नीचे से सिंदूर खींचती है और उसे कहीं फेंक देती है घर के बाहर जगह। जहां कोई नहीं जाता।

कपूर का वशीकरण जाप मंत्र

बहुत से लोग शादी नहीं कर रहे हैं और संबंध बार-बार टूट रहे हैं, उस बिंदु पर आपको बिल्कुल भी निराश नहीं होना चाहिए क्योंकि कपूर पर कब्जा करके आप अपनी शादी में आने वाले बंदे को वश में कर सकते हैं। आपको केवल मां दुर्गा के सामने 4-7 कपूर यानी 12 दांत रखने होंगे।

और इसमें चावल और हल्दी मिलाते समय माता रानी के सामने एक छोटा सा हवन करना चाहिए और इन चारों का मिश्रण यज्ञ करना चाहिए, यानी चावल, हल्दी, लौंग और कपूर। उस यज्ञ में, आपकी सारी चिंताएँ और बाधाएँ जलकर राख हो जाएँगी।

अगला उपाय यह है कि आपको पहले मिट्टी का दीपक लाना होगा। उस दीपक के अंदर आपको उस व्यक्ति का नाम लिखना होगा जिसे आप मोहित करना चाहते हैं, ध्यान रखें कि आपको उस व्यक्ति का नाम लाल स्याही से लिखना होगा।

हां, लाल रंग के साथ आपको मिट्टी के दीपक के अंदर उस व्यक्ति का नाम लिखना होगा जहां आप तेल लगाते हैं और उसे जलाते हैं। इस प्रक्रिया के बाद आपको अपना नाम दीपक के बाहर लिखना है, नाम लिखने के बाद आपको दीपक के अंदर एक कपूर घन लगाना है, फिर आपको एक दीपक को मंत्र के साथ जलाना है और यही मंत्र है-

ऊंट पर (उस व्यक्ति का नाम जिसे आप वश में करना चाहते हैं), एक आशीर्वाद है।

इस मंत्र का जाप करते हुए, आपको दीपक जलाने की आवश्यकता है और बिना रुके १०० बार मंत्र का जाप करें। इस तरह, आप हर शनिवार रात को साफ कपड़े का उपयोग करने के लिए इस उपाय को कर सकते हैं।

कपूर का जाप मंत्र

अगर आप चाहते हैं कि हर कोई आपकी अच्छी किस्मत को जाने लेकिन आपकी किस्मत खराब है, तो घबराएं नहीं क्योंकि आप कपूर के साथ कुछ साबू के बीजों को जलाकर अपने अच्छे भाग्य को ठीक कर सकते हैं। ध्यान रखें कि आपको यह उपाय हर गुरुवार को करना है, इस मनोरम उपाय को 3-4 महीने तक लगातार करने से आपकी किस्मत इस तरह से बदल जाएगी कि आप खुद को देखकर हैरान रह जाएंगे।

यदि आप अपने नाम को प्रसिद्धि, प्रसिद्धि और बुद्धिजीवियों में शामिल करना चाहते हैं, तो आपको हर काम को पूरा करने के लिए बुधवार सुबह जल्दी उठना होगा और इसे धोने के बाद एक हरा कपड़ा पहनना होगा और घी और कांसे का दान करना होगा। दान-दक्षिणा जीवन से कई समस्याओं को दूर करती है।

अगर आपको लगता है कि आपके घर में नकारात्मक ऊर्जा मौजूद है और आपके घर में किसी की बुरी नजर है, तो आप इन समस्याओं से छुटकारा पा सकते हैं। इसका समाधान यह है कि आपको रोज सुबह उठकर गंगा जल में कपूर मिलाकर अपने पूरे घर में छिड़कना होगा, यदि नकारात्मक ऊर्जा मौजूद है तो यह घर के बाहर होगी और फिर यह कभी वापस नहीं आएगी और यह आपके घर में कोई बुरी नजर नहीं डालेगी ।

कपूर का जाप मंत्र

तुलसी का पौधा सभी के घर में होता है और अगर आपके घर में तुलसी का पौधा नहीं है, तो पहले घर में तुलसी का पौधा लगाएं और फिर प्रतिदिन कपूर के साथ उस तुलसी के पौधे से आरती करें। देखें आप सभी से सुरक्षित रहेंगे

Comments are closed

DMCA.com Protection Status Website Visitor Counter
Consult on WhatsApp - Click here