एक महिला के अंडरवियर के साथ वशीकरण करना बहुत आसान है, एक महिला की पोशाक के साथ वशीकरण करना, और कपड़ों के साथ एक सही वशीकरण करना।

क्या आप अपना प्यार जमा करना चाहते हैं? क्या आप किसी को वश में करना चाहते हैं और उन्हें अपना काम करना चाहते हैं?

तो कपड़े के साथ, आप इस काम को बहुत आसानी से कर सकते हैं, सिर्फ दो मिनट में कपड़ों के साथ वशीकरण कर लें।

मंत्रमुग्ध करने की प्रथा यहां प्राचीन काल से चली आ रही है। यदि कोई प्राचीन काल से किसी को वश में करना चाहता था, तो वे किसी को संबोधित करते थे, यह वैदिक काल का समय था और फिर पौराणिक काल का आगमन जब यह प्रथा बौद्धिक काल में बदल गई और तंत्र परंपरा में प्रचलित हो गई। चली। टोटका आधुनिक समय में और भी अधिक बदल गया है और कल के माप और प्रयोग प्राचीन काल से और भी अधिक बदल गए हैं। ऐसा होना भी स्वाभाविक है क्योंकि समय के साथ मानव जीवन और जीवन शैली में बहुत बड़ा अंतर है। लोगों को पता चलता है कि सभी प्रकार के सिस्टम बदल रहे हैं और वशीकरण और तंत्र मंत्र यंत्र को भी समय के साथ बदलना होगा, अन्यथा वे पीछे रह जाएंगे।

सामग्री:

सबसे पहले, आपके पास दो कपड़े होना चाहिए और उन कपड़ों को वश में करने के लिए शहद को विभाजित करें जिन्हें आप बांधना चाहते हैं।

कब्जा विधि:

यह विधि शनिवार या अमावस्या को करनी है, सबसे पहले आपको शनिवार को स्नान करना है और शिव मंदिर में शिवलिंग में कच्चा दूध चढ़ाना है, फिर किसी सुनसान जगह पर जाकर एक नींबू में सिंदूर से व्यक्ति का नाम लिखें , क्या वश में करने के लिए

और आपको दूसरे नींबू पर अपना नाम लिखना है, फिर दोनों नींबू को उस कपड़े में लपेट दें, इसके बाद आप इस मंत्र का 101 बार बहुत सावधानी से जाप करें, मंत्र जानने के लिए हमसे संपर्क करें, फिर जिस नींबू पर इसका नाम लिखा है उसे काटें नींबू और रस निकालें, रस में शहद मिलाएं और इसे पी लें, फिर उसी व्यक्ति के सामने जाएं और इस मंत्र का 7 बार जप करें, वह व्यक्ति आपके नियंत्रण में होगा।

#

Comments are closed

DMCA.com Protection Status Website Visitor Counter
Consult on WhatsApp - Click here