पानी से वशीकरण – किसी व्यक्ति के स्नान के पानी या बचे हुए पीने के पानी, सोडा, कॉफी, या चाय का विशेष उपयोग होता है, जैसा कि वे बर्तन या कपड़ों को धोते हैं, अगर वे हाथ से बर्तन या कपड़े धोते हैं। विचार यह है कि यह पानी होना चाहिए जो उन्होंने शारीरिक रूप से संपर्क किया है।

इन “व्यक्तिगत पानी” को तैयार करने का एक पारंपरिक तरीका यह है कि नियंत्रण के प्रेम मंत्र में उपयोग किया जाए, अपने स्वयं के चेहरे और शरीर के अंगों को तरल से धोएं, इसे इकट्ठा करें, और जिस व्यक्ति पर आप काम कर रहे हैं उसे वापस खिलाने के लिए इसका उपयोग करें। दूसरे शब्दों में, आप अपने शरीर के तरल पदार्थों के साथ उनके “व्यक्तिगत पानी” को पिघलाते हैं और फिर इसे पीने के लिए लक्ष्य प्राप्त करते हैं। यह काम संगत द्वारा शक्तिशाली प्रार्थना द्वारा सहायता प्राप्त है।

आप एक पौधे को पानी देने के लिए एक व्यक्ति के स्नान या पीने के पानी का उपयोग कर सकते हैं जिसमें आपने शहद-सेब का एक पौधा लगाया है। आप अपने घर में पौधे को रख सकते हैं और उस व्यक्ति को इसके पास स्थापित कर सकते हैं, या आपका वर्तमान व्यक्ति के रूप में स्थापित पौधे को दे सकता है।

अंत में, आप “उबली हुई प्रार्थना” करने के लिए किसी व्यक्ति का उपयोग कर सकते हैं। आप प्यार के लिए प्रार्थना करते हैं या कागज पर पानी में घुलनशील स्याही के साथ प्रभुत्व के लिए प्रार्थना करते हैं और फिर इसे अपने स्नान या पीने के पानी में तब तक उबालते हैं जब तक कि पानी की मात्रा 1/3 से कम नहीं हो जाती जो आपने और लिखित शब्दों के साथ शुरू किया था बचे हुए पानी में सभी धोया। फिर आप उन्हें नियंत्रित करने के लिए वापस व्यक्ति को “संघनित” पानी खिला सकते हैं। यह अभ्यास मेम्फिस जुग बैंड के 1930 के एक गीत का विषय है, जिसे “पापा गॉट योर बाथ वाटर ऑन” कहा जाता है।

पानी से वशीकरण का उपयोग किसी को आप पर आँख बंद करके विश्वास करने के लिए किया जाता है। आप ब्रह्मांड को कुछ और लाने के लिए कहना पसंद कर रहे हैं (अच्छी तरह से, किसी को) जिसे आप वास्तव में प्राप्त करने के लिए खुश हैं (और जो आपको देखकर भी खुश होगा) । पानी से वशीकरण मूल रूप से सिर्फ एक विशेष तरीका है जो आप चाहते हैं। इसमें तीन चरण होते हैं: एक इरादा बनाना, इसे एक अनुष्ठान के माध्यम से लागू करना, और उस इरादे को कार्य में लगाना (जैसे उन डेटिंग ऐप्स को खोलना या अपने क्रश को टेक्स करना)।

पानी से वशीकरण करने के लिए शुक्रवार सबसे अच्छा दिन है, क्योंकि यह प्रेम की देवी वीनस द्वारा शासित है। यदि आप टाइमिंग के बारे में वास्तव में विशिष्ट होने जा रहे हैं, तो एपिलेशन या अर्धचंद्र चंद्रमा भी अवसर की एक अच्छी खिड़की है – इस समय चंद्र ऊर्जा सकारात्मक, रचनात्मक और आपके जीवन में नएपन को आकर्षित करने के बारे में है।

मुझे अभी यह नहीं मालूम है कि आपको अपने किचन के अलमारी में क्या मिला है, इसलिए यहां पानी से दो सरल वशीकरण हैं- उम्मीद है कि आपके पास उनमें से कम से कम एक के लिए कुछ सामग्री हो। या हे, उन दोनों को। क्यों नहीं?

#

Comments are closed

DMCA.com Protection Status Website Visitor Counter
Consult on WhatsApp - Click here