पुरुष वशीकरण मंत्र को सिद्ध करने के लिए अपने वीर्य का उपयोग कर सकते हैं।

कामोन्माद के लिए हस्तमैथुन और परिणामी वीर्य को संरक्षित करें। आपको संभोग के बिंदु पर अपने वांछित परिणाम पर ध्यान केंद्रित करना चाहिए। परिणामी तरल पदार्थों में से कुछ ले लो और अपने संभावित स्त्री के भोजन या पेय में उनमें से थोड़ा सा दाल दें । 
हर पुरुष के लिए जो किसी महिला को आकर्षित करने के लिए अपने वीर्य का उपयोग करता है, हालांकि, संभवतः ऐसी सौ महिलाएं हैं जो किसी पुरुष के वीर्य को शासन करने और उसे नियंत्रित करने या उसे वफादार रखने के लिए पकड़ लेती हैं।

हुडू में ऐसा करने का सबसे लोकप्रिय तरीका आदमी पर एक गाँठ बनाना और उसे एक राष्ट्र बोरी में बांधकर रखना है। इस प्रयोजन के लिए, वीर्य को ताजा किया जा सकता है या एक त्याग किए गए कंडोम से इकट्ठा किया जा सकता है – या यहां तक ​​कि फ्रीजर में संग्रहीत किया जा सकता है। अधिकांश रूटवर्कर्स जिन्होंने मुझे बताया है कि वीर्य को कैसे कैप्चर किया जाता है, ने नोट किया कि यह महत्वपूर्ण है कि महिला को वीर्य को कैप्चर करते समय ऑर्गेज्म न हो, क्योंकि तब वह “स्पेल में मिलाया जा सकता है,” और अपने स्वयं के संयोजन के लिए शिकार हो सकती है । “अपने आप को अलग रखें,” एक महिला ने मुझे कैसे लगाया। “जब आप उसका सामान इकट्ठा करते हैं तो अपने आप को उसमें मत मिलाइए।”

Comments are closed

DMCA.com Protection Status Website Visitor Counter
Consult on WhatsApp - Click here