पेशाब से वशीकरण: आज हर किसी के जीवन में तनाव है और कठिनाइयां हैं। इन दोनों के बीच आपसी संबंध है। लोग उन्हें कम करने के लिए जो कुछ भी कर सकते हैं करने के लिए तैयार हैं, लेकिन फिर कुछ गायब है। आज हम आपसे एक ऐसी चीज के बारे में बात करने जा रहे हैं जो एक बेकार पदार्थ है जो हमारे शरीर को छोड़ देता है। हाँ, यह सिर्फ मूत्र है।

ज्योतिष शास्त्र में, मूत्र या मूत्र के साथ टोटका बंदी का उल्लेख किया गया है, इसलिए जीवन की ये कठिनाइयां सीधे समाप्त नहीं होंगी, ऐसा कभी नहीं था। वशीकरण मंत्र को पेशाब करते हुए किया जा सकता है, जिसमें इन तत्वों का उल्लेख किया गया है। कई खोज इंजन निराश हो जाते हैं भले ही सभी उन्हें प्राप्त न कर सकें। जरा सोचिए, अगर आपने मंत्र पर वशीकरण करके दुनिया की दुर्लभ पुस्तकों को प्राप्त करने का संकल्प लिया है, तो वह निश्चित रूप से पूरी होगी।

मूत्र से वशीकरण करने की विधि।

मूत्र यानि पेशाब से वशीकरण करने के लिए आपको एक विशेष विधि अपनानी होगी, इसके लिए आपको कपूर की आवश्यकता होगी, वशीकरण पूरा करने के लिए आपके पास पूर्णिमा का दिन होगा। पूर्णिमा के दिन रात में किसी एकांत स्थान पर जाएं और वहाँ आपको इस मंत्र का जाप करते हुए पेशाब करना होगा और जमीन पर कपूर पर कार्यालय के कपूर पर पेशाब करते समय – “h श्रीं अक्षौभ्य-ऋषये नम: शिरसि”

51 बार इस मंत्र का जाप करें मंत्र पूरा करने के बाद, आपको उस व्यक्ति का नाम लेना चाहिए जिसे आप वशीकरण करना चाहते हैं। अब उस जगह से बाहर निकलो और घर जाओ और आते समय इधर उधर मत देखो। वशीकरण मूत्र मंत्र का प्रभाव अगले दिन से दिखाई देगा, इसलिए आप पुरुष या महिला को सुनाना चाहते हैं। वशीकरण मंत्र का उपयोग पूर्णिमा के दिन इस मूत्र के साथ किया जाना चाहिए और केवल चांदनी रात में, आपको एक पुरुष या एक महिला को आकर्षित करने के लिए 1 से अधिक बार इसका उपयोग नहीं करना चाहिए अन्यथा इसका विपरीत प्रभाव हो सकता है।

वशीकरण मंत्र को पेशाब करते हुए कभी भी किया जा सकता है और इसका प्रभाव इतना अधिक होता है कि 2 मिनट के भीतर ही आपको अपना काम पूरा होता दिखाई देगा। गिरगिट के खून से भी पेशाब हो सकता है। कुछ मिट्टी लें और इसमें थोड़ा सा गिरगिट मिलाएं, अब आप जिसको करना चाहते हैं उसकी कल्पना करें और जमीन में गाड़ दें जबकि आप इस मिट्टी के पुतले बनाते हैं जहां महिला या पुरुष पेशाब करते हैं और थोड़ी मिट्टी लेते हैं। और इसमें कुछ गिरगिट रक्त मिलाएं।

अब कल्पना करें कि आप इस मिट्टी से पुतलों का निर्माण और निर्माण करना चाहते हैं और उन्हें उस स्थान पर रखें जहां महिला या पुरुष पेशाब करते हैं। यह व्यक्ति हमेशा आपके साथ रहेगा और आपकी जीवन की समस्याएं भी कम हो जाएंगी, जिससे आप तनाव से मुक्त हो जाएंगे।

कामरत्न तंत्र एक पुस्तक है जिसमें कई प्रकार की तंत्र प्रक्रियाओं को लिखा जाता है। इस तंत्र की मदद से आप किसी भी महिला और पुरुष को वश में कर सकते हैं। और यह विधि बहुत सरल है। ऐसा करने के लिए, आपको यह प्रयोग पूर्णिमा के दिन करना होगा।

सबसे पहले आपको कपूर के साथ एकांत जगह पर जाना होगा और फिर कपूर को जमीन पर रखना होगा और फिर आपको इसे पेशाब करना होगा। फिर आपको निम्न मंत्र का ५१ बार जप करना है।

श्री अक्षोब्य-ऋषये नमः शिरसि

उसके बाद, आपको उस व्यक्ति का नाम लेने की आवश्यकता है जिसे आप वश में करना चाहते हैं। इसके बाद, उन सभी चीजों को एक ही जगह पर छोड़ दें और आकर पीछे मुड़कर न देखें। घर लौटने के बाद, आपको अपने भगवान को नमन करना चाहिए। ठीक होने के बाद।

4. वशीकरण पशिश मंत्र

आपको इस मंत्र को शुकरवार को रात 12 बजे के बाद करना है, इसके लिए आपको निम्न मंत्र का 251 बार जप करना होगा। और गाने से पहले आपको पेशाब करना होगा। और पेशाब करने के बाद व्यक्ति को अपने प्राइवेट पार्ट पर हाथ रखकर मंत्र का जाप करना होता है।

धीमी चूत या यौन विस्फोट

आपको चूत और लिंग के बीच चयन करना है। यदि आप एक लड़के हैं, तो आप बिल्ली से बात नहीं करेंगे या लिंग की बात नहीं करेंगे।

3। वशीकरण टोटके

गिरिजीत के खून की मदद से, आपको अखाड़े के भीतर एक पुतला बनाना चाहिए। और पुतला बनाने के बाद व्यक्ति को पुतला समझें। आप क्या करना चाहते हैं After उसके बाद, उस पूप को उस स्थान पर रख दें जहाँ आपका पसंदीदा व्यक्ति पेशाब करता है।

यदि यह एक महिला है, यदि आप वहां पेशाब करते हैं, तो यह स्वचालित रूप से आपके नियंत्रण में होगा। अगर महिलाएं अपने पति को वश में करना चाहती हैं, तो वे भी इस तरीके का इस्तेमाल कर सकती हैं।

चार। मूत्र के लिए मूत्र नियंत्रण समाधान

इसे चलाने के लिए आपको किसी भी शनिवार की रात को चुनना होगा। और इसे दोपहर 12 बजे से शुरू करना होगा। और मुझे बाथरूम जाना है।

यदि आप इबलीस में शैतान को जमा नहीं करते हैं, तो 70 तलाक तलाक अपनी मां और बहन को देते हैं

उसके बाद, आपको पेशाब करना चाहिए। और फिर आपको इस मंत्र का 101 बार जाप करना है। और मंत्र पूरा होने के बाद पेशाब को बहार निकाल दें। और एक विनम्र व्यक्ति को मूत्र पर भोजन करना पड़ता है।

५) वशीकरण प्रार्थना करते समय मंत्रों का जाप करें

यह वशीकरण करने का बहुत ही सरल तरीका है। जब आप पेशाब करते हैं तो आपको अपनी योनि को अपने आप कहना पड़ता है और उसके बाद आप इस विधि का उपयोग कई बार कर सकते हैं। उसके बाद, आप देखेंगे कि महिला आपके नियंत्रण में होगी।

6) एक महिला को उसके पंखों से बांध दो
दोस्तों, आप किसी भी महिला पर इस विधि का उपयोग कर सकते हैं, इसके लिए, जब आप पेशाब करने जाते हैं, तो निम्न मंत्र बोलें। उसके बाद, वह महिला अपने आप आपके नियंत्रण में हो जाएगी। मंत्र इस प्रकार हैं।

ए कुरु कुरु स्वाहा नियंत्रण चूत:

7। 7 बार कहकर मंत्र पर कब्जा करें

इस विधि के भीतर, आपको मंत्र का जाप नहीं करना है। जब आप रात में पेशाब करने जाते हैं, तो पहली बार पेशाब करते समय, 3 बार तीन बार और अंत में, उस व्यक्ति का नाम कहें, जिसे आप वश में करना चाहते हैं।

8. मूत्र द्वारा वर्णन करें

इस विधि की मदद से किसी भी लड़के और लड़की को वश में किया जा सकता है। मुझे केवल 5 बार बोलना है। उसके बाद, लड़की को अपने दिमाग पर ध्यान केंद्रित करना होगा। अगर आप एक लड़की हैं, तो आपको अपने मन में उस लड़के का ख्याल रखना चाहिए। आप क्या चाहते हैं

9। चांदी और मूत्र पायल के साथ महिला कैद

आप इस प्रणाली का उपयोग एक महिला पर ही कर सकते हैं। यदि आप अपनी प्रेमिका को वश में करना चाहते हैं या अपनी पत्नी को वश में करना चाहते हैं, तो आप इसका उपयोग कर सकते हैं। ४ ४

सबसे पहले, बाजार के अंदर से अपनी पत्नी या प्रेमिका के लिए एक चांदी की पायल और कुल्हड़ खरीदें, अंदर कुछ रेत भरने के बाद, अपना मूत्र भरें और अंदर एक चांदी की पायल डुबोएं।

21 दिनों के लिए, आपको अपना नया मूत्र कप में डालना चाहिए और पुराने को फेंक देना चाहिए। 21 दिनों के लिए, पायल की चीज़ को साफ करें और अपनी पत्नी या प्रेमिका को दें। वह स्वचालित रूप से आपके नियंत्रण में होगा।

.10। आसान पेशाब के लिए वशीकरण मंत्र

आप इस विधि का उपयोग किसी भी समय कर सकते हैं, लेकिन यदि आप इसे रात में उपयोग करते हैं तो यह अधिक उपयुक्त है। रात को पेशाब करते समय निम्नलिखित मंत्र को 11 बार कहें और अंत में उस व्यक्ति का नाम कहें जिसे आप वश में करना चाहते हैं

एम योनी वशम: स्व नाम

हमने पहले मूत्र को नियंत्रित करने के विभिन्न तरीकों पर चर्चा की है। इन विधियों का उपयोग करने से पहले आपको किसी योग्य शिक्षक से संपर्क करना चाहिए। यदि आप ऐसा नहीं करते हैं, तो इसके काम करने की संभावना कम है।

Comments are closed

DMCA.com Protection Status Website Visitor Counter
Consult on WhatsApp - Click here