आप पीपल के पत्तों से किसी को भी वशीकरण कर सकते हैं, अगर आपको विश्वास नहीं है कि यह एक बार कोशिश करें

हर किसी की इच्छा होती है, लेकिन किसी कारण से उनकी इच्छा पूरी नहीं होती है और वे अपनी इच्छा को पूरा करने के लिए कई कदम उठाते हैं, लेकिन फिर भी उनका उपाय कारगर साबित नहीं होता है। ऐसी स्थिति में, वह निराश और हताश हो जाता है और कुछ गलत कार्यों में लिप्त हो जाता है। ऐसे में आज हम आपको एक ऐसा उपाय बताएंगे जिससे आपकी सभी मनोकामनाएं पूरी होंगी। लेकिन इस उपाय को करने और उसे पूरा करने के लिए महान इच्छा शक्ति होनी चाहिए, तभी आपकी कोई भी इच्छा पूरी हो सकती है।

दोस्तों, आज मैं आपको वशीकरण की एक अचूक टोटका बताने जा रहा हूँ या आप कैसे दो लोगों के निर्देशों के साथ कैद कर सकते हैं। इस मनोरम टोटके को आपको बहुत सावधानी से करना चाहिए। पहले आप पीपल के दो हरे पत्ते लें, फिर उन्हें गंगा जल से अच्छी तरह धो लें। दोपहर के चार बजे, इन पत्तों पर कुछ मक्खन डालें, फिर उस व्यक्ति का नाम लिखें जिसे आप इन पत्तों पर लाल सिंदूर लगाना चाहते हैं। फिर रात को 10 बजे इन पत्तों को लाल कपड़े में लपेट दें और इस वशीकरण मंत्र का जाप करें, मंत्र के लिए कृपया हमसे संपर्क करें। आप इस मंत्र का 24 बार जाप करें और फिर दोनों पत्तों को अपने तच्या के नीचे रखें। सबसे पहले, सुबह उठो और स्नान करो, उसके बाद आप एक पत्ती को बहते पानी में पारित कर सकते हैं। पानी की देखभाल करने के बाद, आप पीछे मुड़कर नहीं देखते। और दूसरी शीट को अपनी तरफ से बाँध लें। उसके बाद, उस व्यक्ति से आगे बढ़ें जिसे आप वश में करना चाहते हैं। इस तरह, वह व्यक्ति अपने आप आपके नियंत्रण में हो जाएगा।
चेतावनी:
कृपया ध्यान दें कि पीपल के पत्ते पूरी तरह से हरे होने चाहिए। पीपल के पत्ते साफ होने चाहिए। ||
पीपल के पत्तों को एक बार गंगा जल के साथ लें।
आपको इन शीट्स पर ठीक चार बजे मक्खन लगाना होगा। और दस बजे, उनके ऊपर एक लाल कपड़ा लपेटना पड़ता है।
यदि आपको अधिक जानकारी की आवश्यकता है, तो आप हमसे संपर्क कर सकते हैं।

दरअसल, कोई भी उपाय करने से पहले, आपको अपने पीठासीन देवता पर पूरा भरोसा होना चाहिए क्योंकि आत्मविश्वास के बिना कोई सफल काम नहीं है। यह आपकी अध्यक्षता करने वाला देवता है जो आपकी सभी इच्छाओं को पूरा करता है और यदि आप उस पर भरोसा नहीं करते हैं तो कोई भी समाधान पूरा नहीं होगा। दरअसल, आज जो समाधान दिया जाएगा, उसके लिए आपको पीपल की चादर की जरूरत होगी। कृपया ध्यान दें कि पीपल के पेड़ को देवताओं का निवास माना जाता है।

उपाय

पीपल के पत्ते लाने के लिए, शुक्रवार को पीपल के पेड़ के पास जाएं और वहां जाकर पीपल का एक पत्ता लें जो थोड़ा सूखा हो, यानी आपको इस उपाय में हरी पत्ती का उपयोग नहीं करना है। आप उन पत्तों को ले सकते हैं जो पीपल के नीचे आते हैं या उन्हें पेड़ से तोड़ते हैं, लेकिन एक बात ध्यान रखें कि वे हरे पत्ते नहीं हैं, वे सूखे या पीले हो गए हैं।

आपको बता दें कि अगर आप पीपल के पेड़ से पत्तियां बांधते हैं, तो आपने सबसे पहले पीपल के पेड़ से कहा था कि आप इन पत्तों को तोड़ रहे हैं और आप उनका आशीर्वाद चाहते हैं क्योंकि शुक्रवार को देवी लक्ष्मी और भगवान विष्णु पीपल के पेड़ में रहते हैं, ऐसा शास्त्रों में कहा गया है।

अब पीपल की सात चादरें लाएं और उन्हें धो लें और फिर लाल चंदन और पानी मिलाकर एक घोल तैयार करें, घोल ऐसा होना चाहिए जिसके बारे में कुछ लिखा जा सके। अब उस व्यक्ति का नाम लिखें जिसे आप उन सात चादरों पर चंदन का लेप लगाना चाहते हैं। अब इन सात पत्तों को लाल रंग के तार से बाँध दें और फिर उसी पीपल के पेड़ के पास एक छेद खोदें और फिर इस पीपल के लाल पत्ते को छेद में रख दें और इसे मिट्टी से ढँक दें और फिर पीपल के पेड़ के व्यक्ति का नाम लें और कहें कि इसे वश में करना चाहते हैं ।

इसके लिए, आप वहां आएँगे या पानी चढ़ाएँगे, वहाँ से लौटते समय पीछे मुड़कर न देखें, कोई भी आपको बाधित नहीं करता है या किसी से कुछ नहीं कहता है, अब अपने घर पर आएँ और अपने घर के मंदिर में हाथ-पैर धोएँ। जाओ और अपने पीठासीन देवता की पूजा करो। इस उपाय को करने से आपकी सभी मनोकामनाएं पूरी होंगी।

आज, हर कोई मोहित करना चाहता है क्योंकि हर कोई कुछ न कुछ नियंत्रित करना चाहता है। ऐसे में आज हम आपको एक लुभावना टोटका बताने जा रहे हैं, जिसके बाद आप सब कुछ हासिल कर सकते हैं।

मनोरम माप: इसके लिए आपको पीपल के पत्तों को लेने की आवश्यकता है, लेकिन इसे प्राप्त करने के लिए आपको केवल शुक्रवार का चयन करना होगा। अब 7 पीपल के पत्ते लें, जो थोड़े सूखे हों, यानी आपको इस प्रयोग में उन हरे पत्तों का उपयोग नहीं करना है। इसके बाद, जैसे ही आप पत्ता काटते हैं, आपको पीपल के पेड़ को बताना होगा कि “आप इन पत्तों को तोड़ रहे हैं और आप उनका आशीर्वाद चाहते हैं” क्योंकि शास्त्रों के अनुसार, शुक्रवार को देवी लक्ष्मी और भगवान विष्णु पीपल के पेड़ में निवास करते हैं।

अब, इन 7 पीपल के पतों को धोने के बाद, लाल चंदन और पानी को मिलाकर एक घोल तैयार करें और फिर उस व्यक्ति का नाम लिखें जिसे आप इन दिशाओं में समाधान के साथ बांधना चाहते हैं। अब उसके बाद, सात पत्तों को लाल रंग के तार से बाँध दें और फिर उसी पीपल के पेड़ के पास एक छेद खोदें और फिर इस पीपल के लाल पत्ते को छेद में डालें और इसे मिट्टी से ढँक दें और फिर पीपल के पेड़ का नाम लें। और कहते हैं कि आप इसे वश में करना चाहते हैं।

कृपया ध्यान दें कि आप किसी भी गलत इच्छा के साथ ऐसा नहीं करते हैं अन्यथा यह सब गलत हो सकता है। यह भी ध्यान दें कि ऐसा करने के बाद आपको वहां से वापस आने पर पीछे मुड़कर नहीं देखना है। ध्यान दें कि कोई भी आपको बाधित नहीं करता है या कोई किसी से बात नहीं करता है। उसके बाद, अपने घर आने के बाद, अपने हाथ और पैर धो लें, अपने घर के मंदिर में जाएँ और अपने देवता की पूजा करें। ऐसा करने से, जिस व्यक्ति को आप वश में करना चाहते हैं, वह आपके नियंत्रण में होगा।

#

Comments are closed

DMCA.com Protection Status Website Visitor Counter
Consult on WhatsApp - Click here