फोटो से वशीकरण

क्या आपके मन में भी यह प्रश्न उठता है आखिर, फोटो से वशीकरण कैसे किया जाए? यदि हाँ, तो आपको मै फोटो से वशीकरण की सबसे आसान विधि और मंत्र बता रहा हूँ l इस मंत्र को ध्यान से जैसे लिखा है वैसे ही जाप करना है और जैसे लिखा है वैसे ही विधि अपनानी है ।

आप किसी के प्रति आकर्षित होते हैं और चाहते हैं कि वह व्यक्ति हमेशा के लिए आपका हो जाए। शायद आपने आकर्षण के नियम के बारे में सुना है; इस मामले में, मेरा सुझाव है कि अपने लक्ष्य को आकर्षित करने के लिए फोटो से वशीकरण का उपयोग करें।

फोटो द्वारा वशीकरण को जादू टोने के रूप में जाना जाता है और यह आपकी इच्छा को सच करने में सक्षम बनाता है। कई प्रकार के प्रेम मंत्र हैं जो किसी को आपके साथ प्यार में पड़ सकते हैं; इस लेख में, मैं आपको एक तस्वीर के साथ एक प्रेम मंत्र देने के बारे में सूचित करने जा रहा हूँ।

फोटो से वशीकरण करने के लिए टिप्स

प्राचीन समय से ही वशीकरण के मंत्रों का प्रयोग किसी को आकर्षित करने के लिए किया जाता रहा है वशीकरण का अर्थ है किसी अन्य व्यक्ति को अपने अनुकूल बना लेना या उससे अपनी इच्छा अनुसार कार्य करने के लिए बाध्य कर देना।  फोटो द्वारा वशीकरण एक प्रकार का वशीकरण का ऐसा तरीका है जिसमें उस व्यक्ति को जिस पर अब वशीकरण करना चाहते हैं उसको आपके सामने होने की जरूरत नहीं होती है।  आप उसकी फोटो को सामने रखकर भी वशीकरण कर सकते हैं फोटो द्वारा वशीकरण ऐसा उपाय है किसी भी व्यक्ति पर चाहे वह दुनिया में कहीं भी रहता हो, उसे नियंत्रित करने की शक्ति है। कोई फर्क नहीं पड़ता व्यक्ति आपसे दूर है वास्तव में फोटो द्वारा वशीकरण बहुत शक्तिशाली विधि भी है जिसमें बल के बिना आप अपने जीवन में दूसरे आदमी को नियंत्रित कर सकते हैं । व्यापार व्यवसाय में सफलता के साथ ही सुविधाजनक जीवन जीने के लिए उपयोग किया जाता है अगर आप अपने पुरुष या महिला मित्र को, रिश्तेदार को या आफिस में किसी व्यक्ति को अपने वश में करना चाहते हैं तो आप निःसंकोच फोटो वशीकरण का प्रयोग कर सकते हैं।

फोटो से वशीकरण करने की विधि

सबसे पहले आपको मोटा मारकर या कलम लेना है साथ में उस व्यक्ति की फोटो लें जिसे आप वश में करना चाहते हैं, उस तस्वीर के पीछे अपना और उस व्यक्ति का नाम साफ अक्षरों में लिखे। अब आप दोनों के नामों के बीच प्लस (+) का निशान बनाए।  उस तस्वीर को फ़ोल्ड करके अपने तकिए के नीचे रखें।  ध्यान रखें जब अपना आप नाम लिख रहे होंगे तब आप अकेले हो।  यह विधि आपको अकेले में करनी है जब आप उस व्यक्ति का नाम लिख रहे होंगे उसका नाम आपको एक बार लेना है सुबह उठते ही आपको उस व्यक्ति की फोटो जरूर देखनी है।  एक हफ्ते तक आपको रोजाना यही करना है और एक हफ्ते बाद जिस व्यक्ति को वश में करना चाहते हैं वह व्यक्ति आपके वश में होगा। अगर आपको वशीकरण संबंधी कोई भी समस्या हो तो आप गुरु जी से तुरंत निःसंकोच संपर्क कर सकते हैं।

फोटो से वशीकरण की विधि नंबर 2

आपको बस इतना करना है कि आप अपनी पूरी शक्ति और विश्वास के साथ वास्तव में क्या चाहते हैं, इस पर ध्यान केंद्रित करें ताकि मंत्र स्वयं उत्पन्न हो सके और कंपन को ब्रह्मांड में भेज सके। सुनिश्चित करें कि आपके इरादे शुद्ध हैं और आप जल्द ही वह हासिल कर लेंगे जिसके लिए आप तरस रहे हैं।

फोटो द्वारा वशीकरण मंत्र की सफलता के लिए, आपको इन बातों को याद रखना चाहिए:

अनुष्ठान तभी करें जब आप अकेले हों। एक शांत कमरे में रहें जिसे आप पूरी तरह से ध्यान केंद्रित कर सकते हैं और प्रक्रिया के दौरान कोई भी आपको परेशान नहीं कर सकता है।
स्वयं दौड़ें या दबाव न डालें। किसी भी गलती करने से बचने के लिए अपना समय इत्मीनान से निकालें।
यह दिखाने के लिए अपने परिवेश में सकारात्मक वाइब्स बनाए रखें कि आप उस प्यार के लायक हैं जो आप जादू से पूछते हैं। ब्रह्मांड में सकारात्मक ऊर्जा उत्पन्न करने के लिए खुश, विस्तृत क्षणों की कल्पना करें।
अपने मंत्र पर दृढ़ विश्वास रखें और विश्वास करें कि यह काम करेगा। सबसे अधिक, आपको उच्चतर बलों से सकारात्मक प्रतिक्रिया अर्जित करने के लिए खुद पर विश्वास करना चाहिए।
वर्तनी के लिए सभी आवश्यक सामग्री और सामग्री इकट्ठा करें। निर्देशों का ठीक से पालन करें और अन्य सामान के साथ मूल आपूर्ति को प्रतिस्थापित या प्रतिस्थापित न करें; अन्यथा, परिणाम प्रभावित होगा। केवल तभी बदलें जब आप पहले से ही पेशेवरों से मदद मांगें।
वास्तव में अनुष्ठान करने से पहले कई बार सभी चरणों को ध्यान से पढ़ें।
धैर्य रखें। यदि आपका मंत्र अभी तक प्रकट नहीं हुआ है तो हताश न हों। ब्रह्मांड को आपकी इच्छाओं को सच करने के लिए समय की आवश्यकता है।

फोटो से वशीकरण करने के लिए कुछ अन्य विधियाँ निम्नलिखित हैं

क्या तैयारी करनी है?

चित्र के साथ प्यार का जादू करने के लिए, आपको कुछ निम्नलिखित आइटम तैयार करने होंगे:

आपकी एक तस्वीर

अपने लक्ष्य की एक तस्वीर

तीन लाल (या गुलाबी) मोमबत्तियाँ

एक लाल या गुलाबी धागा

कैसे डाले?

सबसे पहले और सबसे पहले, आपको तीनों मोमबत्तियों को अपनी वेदी पर त्रिभुज बनाने की स्थिति में रखना चाहिए। एक मोमबत्ती से दूसरे में दूरी 12 इंच (30 सेंटीमीटर) है। इसके बाद, आप दोनों के बीच संबंध बनाने के लिए धागे का उपयोग करके अपने फ़ोटो और अपनी प्रेम रुचि को बाँध लें।

जब आप फ़ोटो बाँधते हैं, तो सुनिश्चित करें कि आपका चेहरा दूसरे के चेहरे को छूता है। मोमबत्तियों के केंद्र में धागे से बंधे दो चित्र रखें; वह स्थिति आध्यात्मिक शक्तियों को खींच सकती है जो मंत्र को ब्रह्मांड में पहुंचाने में मदद करती है।

मंत्र को मजबूत करने के लिए, आपको एक अतिरिक्त प्रार्थना करनी चाहिए। प्रार्थना करते समय ईमानदार रहें और उन अनुष्ठान शब्दों से व्यक्ति को आपके साथ प्यार में पड़ना मुश्किल हो जाएगा।

आपके लिए कड़ी मेहनत करने के लिए अपने क्रश को पाने के लिए निम्नलिखित प्रार्थना का जप करें:

“क्या आप इन मोमबत्तियों की रोशनी महसूस कर सकते हैं और मेरे दिल का जुनून जल रहा है?
मेरे विश्वास की ताकत के साथ
कृपया (अपने लक्ष्य का नाम) अपनी श्रेष्ठ शक्तियों को दिखाएं
कृपया आज रात मेरी छवि के साथ उसका सिर भरें
काश मेरा प्यार हमेशा मेरे बारे में सोचता और हमेशा के लिए रहता। ”

एक बार जब आप जप समाप्त कर लेते हैं, तो कृपया एक मोमबत्ती को उड़ा दें। फिर, उसी प्रक्रिया को जारी रखें और अन्य शेष मोमबत्तियों के साथ एक ही शब्द कहें। लेकिन आखिरी मोमबत्ती को उड़ाने से पहले, आपने अपनी आँखें बंद करने और कल्पना करने की सलाह दी है कि जब आप और आपके वांछित व्यक्ति खुशी से प्यार करते हैं। जब आपके दिमाग में सब कुछ स्पष्ट रूप से विस्तृत हो जाए, तो आग को बुझा दें और निम्नलिखित वाक्य कहें:

“मेरे साथ रहने दो और मेरे जीवन के बाकी दिनों में मेरे साथ रहने दो।”

उसके बाद, वेदी से बंधा हुआ फोटो पैकेज लें और उसे कहीं सुरक्षित और निजी रखें, जिसे कोई खोज या खोज न सके।

महत्वपूर्ण लेख:
इस फोटो मंत्र के बारे में क्या याद रखना है?

आपको इस मंत्र के साथ सुबह जल्दी उठना चाहिए क्योंकि यह उस समय अधिक शक्ति उत्पन्न करेगा। यदि आप अपने जादू को व्यापक दिन के उजाले में रखते हैं तो कोई समस्या नहीं है; हालाँकि, शक्ति अधिकतम स्तर पर नहीं होगी।

यदि आपके पास तस्वीरें नहीं हैं, तो एक वैकल्पिक के रूप में कागज की एक शीट के साथ प्रेम मंत्र का उपयोग करें।

फोटो से वशीकरण करने के लिए मंत्र है –

ॐ ह्रीं श्रीं क्लीं सर्व पुरुष ॥

सर्व स्त्री हृदयहारिणी मम वश्य ॥

कुरु वषट् ह्रीं ॥

विधि – शुक्ल पक्ष की प्रतिपदा से चतुर्दशी तक इस मंत्र का जाप करके इसे सिद्ध कर लें । इस मंत्र को सिद्ध करने के पश्चात् जिस भी स्त्री या परुष के समाने जाकर इस मंत्र का 101 बार जाप करेंगे वह आपके बश में हो जाएगा ।

तस्वीर द्वारा प्रेमी या प्रेमिका का वशीकरण मंत्र

अपने प्रेम मंत्र या प्रेम की भावना के लिए, आपको अनुष्ठान करने के लिए एक शांत, निजी स्थान की आवश्यकता होती है। जैसा कि पहले उल्लेख किया गया है, इस मंत्र के साथ आपके प्रदर्शन का आदर्श समय सुबह का है यदि आप चाहते हैं कि इसकी शक्ति को बढ़ाया जाए।

प्रक्रिया शुरू करने से पहले, कृपया किसी भी संभावित गड़बड़ी से बचने के लिए सभी दरवाजे और खिड़कियां बंद कर दें। आप अपने कमरे को केवल बीम लाइट के साथ रखने पर विचार कर सकते हैं। सबसे अनिवार्य रूप से, अपनी सभी एकाग्रता को स्पेल कास्टिंग सत्र में रखें।

सामग्री तैयार करना

एक अच्छी तैयारी निश्चित रूप से एक अच्छा परिणाम लाएगी।

यह मत सोचो कि इस मंत्र को केवल एक चित्र की आवश्यकता है; इसके बजाय, आपको अधिक सामग्री और आपूर्ति की आवश्यकता होगी। सभी प्रेम मंत्रों में एक बात समान है … वह यह है कि आपके पास एक वेदी होनी चाहिए जो आपके अवयवों को रखने के लिए आवश्यक हो।

चीजों को एक मेज पर रखना ठीक है, लेकिन एक पवित्र वेदी आपके प्रेम मंत्र को फलित करना सुनिश्चित करती है। इसके अलावा, आपको एक कुर्सी भी चाहिए ताकि आप आराम से बैठकर मंत्र का प्रदर्शन कर सकें। यदि आप आराम महसूस करते हैं, तो सकारात्मक ऊर्जा अधिक उत्पन्न होगी और आप उत्कृष्ट परिणाम प्राप्त करेंगे।

अपने वशीकरण मंत्र की प्रभावशीलता को कैसे बढ़ाएं?

आपको उन लोगों से एक या एक से अधिक सफेद मोमबत्तियों का उपयोग करके अनुष्ठान करने की ज़रूरत है जो आप पहले से ही तैयार थे। इसे सीधे शब्दों में कहें, सफेद रंग के साथ मोमबत्तियाँ वातावरण में शांति ला सकती हैं और आपके बेचैन मन को शांत कर सकती हैं।

इस प्रेम मंत्र के लिए, निश्चित रूप से चित्र प्राथमिक उपकरण है। जब आप की फोटो और अपने लक्ष्य की फोटो का उपयोग करते हैं, तो ऊर्जा को आपकी दृश्य प्रक्रिया का समर्थन करने के लिए अधिक सटीक तरीके से निर्देशित किया जा सकता है। आपकी कल्पना जितनी अधिक विस्तृत होगी, उतनी ही तेजी से वास्तविकता में प्रकट होगा।

किसी को तुरंत आपको कॉल करने के लिए मंत्र भी देखें!

जाप की तैयारी
आपको अपने इरादे या इच्छा के आधार पर प्रार्थना करने की आवश्यकता है। कुछ भी नहीं तैयार करना और सभी इच्छाओं को पूरा करने वाले अनुष्ठान में प्रवेश करना अच्छा नहीं है। इसके बजाय, आपको अपने सत्र के शुरू होने से पहले क्या कहना है और कैसे कहना है, इसका विश्लेषण करना चाहिए।

अनुष्ठान शब्द महत्वपूर्ण हैं क्योंकि वे आपके प्रेम के दिमाग में पहुंचेंगे और आपके बारे में सोचने के तरीके को बदल देंगे। प्रत्येक पत्र में अपनी प्रार्थना के माध्यम से अपना प्यार और ईमानदारी भेजें, और जिस व्यक्ति से आप बहुत प्यार करते हैं, वह जल्द ही आपको बदले में ध्यान देगा।

मंत्र का प्रकार तैयार करना
यह सामान्य है अगर आपको किसी प्रेम मंत्र की प्रामाणिकता और प्रभावशीलता के बारे में संदेह है।

आधुनिक चुड़ैलों के अनुसार, कई अलग-अलग प्रकार के मंत्र हैं – कुछ सुरक्षित हैं जबकि कुछ को अभ्यास करने की अनुशंसा नहीं की जाती है। आपको काले जादू के साथ प्रेम मंत्र नहीं आज़माना चाहिए क्योंकि वे आपके और आपके प्यार करने वाले दोनों पर नकारात्मक प्रभाव छोड़ सकते हैं। इस अर्थ में, हमारा सुझाव है कि आपको अपनी सुरक्षा के लिए सफेद जादू प्रेम मंत्र देना चाहिए।

चिकित्सकों के बहुत सारे सफेद जादू का उपयोग न केवल प्यार को आकर्षित करने के लिए किया जाता है, बल्कि किसी के दिमाग को ठीक भी करता है, खोए हुए प्यार के साथ वापस मिल रहा है, या भाग्य को ला सकता है।

Comments are closed

DMCA.com Protection Status Website Visitor Counter
Consult on WhatsApp - Click here