लाल किताब की तरह, काली किताब में भी समस्याओं को हल करने के लिए समाधानों का उल्लेख है, लेकिन काली किताब में कुछ उपाय भी हैं वशीकरण तंत्र की श्रेणी में आते हैं।

काली किताब के वशीकरण टोटके –

  1. पीली सरसों, गुग्गल, धूप और कौंच को मिलाकर धूप बना लें और दिन ढलने के बाद और दिन ढलने से पहले, तनों को जलाकर रख दें। 21 दिनों तक लगातार ऐसा करने से सभी नकारात्मक शक्तियां दूर हो जाएंगी।
  2. गौ, लोचन और तगर की एक छोटी मात्रा लें, इसे एक लाल कपड़े पर बाँधें और इसे पूजा स्थान में जमा करें। ऐसा करने से, अगर किसी ने किसी तरह का जादू किया है, तो यह खत्म हो जाएगा।
  3. जावित्री, गायत्री और केसर को पीसकर गुग्गुल के साथ मिलाकर धूप बना लें और इसे 21 दिनों तक सुबह और दोपहर को घर पर जलाएं। ऐसा करने से, सभी प्रकार के तांत्रिक अभिकर्म या क्रियाएं की जाती हैं।
  4. यदि आपको संदेह है कि किसी दुश्मन ने आपके साथ कुछ किया है, तो नींबू को चार भागों में काटें, क्रॉस पर खड़े रहें और अपने पसंदीदा भगवान को याद करते हुए, एक हिस्से को चार दिशाओं में फेंक दें। घर लौटने के बाद अपने हाथ और पैर न धोएं। कोई भी तांत्रिक प्रतिक्रिया जारी की जाएगी ।
  5. अगर आपको लगता है कि आपके द्वारा किए गए कुछ कामों की वजह से आपके व्यापार में बाधा आ रही है और घर की धुलाई घर में बढ़ गई है, तो इससे बचने के लिए, एक किलो और एक चौथाई काली उड़द, एक किलोग्राम कोयले में बाँध लें। आप के ऊपर काले कपड़े का मीटर। वारकर 21 बार और वह पानी में बहता है जो शनिवार को बहता है और मन में हनुमानजी का ध्यान करता है। इस उपाय को शनिवार तक लगातार करने से आप में सभी नकारात्मक प्रभाव समाप्त हो जाएंगे।

Comments are closed

DMCA.com Protection Status Website Visitor Counter
Consult on WhatsApp - Click here